हाथ पर तीन नाम लिखकर युवती ने की आत्महत्या, पुलिस तलाश रही कनेक्शन

हाथ पर तीन नाम लिखकर युवती ने की आत्महत्या, पुलिस तलाश रही कनेक्शन

हाथ पर तीन नाम लिखकर युवती ने की आत्महत्या, पुलिस तलाश रही कनेक्शन


इंदौर में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को उसके हाथ पर दो नाम लिखे मिले हैं। पुलिस जांच कर रही है कि युवती की आत्महत्या से इन नामों का क्या संबंध है। मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है। 

तेजाजी नगर पुलिस ने बताया कि नई बस्ती में रहने वाली 22 साल की पल्लवी पिता मोहनलाल ने आत्महत्या कर ली। उसे फांसी के फंदे से उतारकर एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया। आत्महत्या से पहले उसने अपने हाथ पर पेन से खुद के नाम के साथ रोहित और कालू दो लोगों के नाम लिखे हैं। फिलहाल युवती द्वारा आत्महत्या करने का कारण का तो पता नहीं चला है लेकिन जांच की जा रही है कि इन दोनों नामों का युवती की आत्महत्या से क्या कनेक्शन है। 

सुसाइड नोट में अलग ही कहानी

पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में किसी का जिक्र नहीं हैं। नोट में युवती ने लिखा है कि वह खुद की मर्जी से यह कदम उठा रही है। इस कदम को उठाने के पीछे का उसने कोई कारण नहीं लिखा है। 

बढ़ रहे आत्महत्या के मामले

इंदौर में युवाओं द्वारा आत्महत्या करने के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। प्रेम प्रसंग, नशा, करियर में असफल होना और अन्य छोटी छोटी बातों पर भी युवा डिप्रेशन में चले जाते हैं और गलत कदम उठा लेते हैं। इसके लिए शहर में कई सामाजिक संस्थाएं काम भी कर रही हैं। 


--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->