विधायक डोडियार द्वारा उठाए गए सवालों का क्या अधिकारियों के पास नहीं है कोई जवाब ?

विधायक डोडियार द्वारा उठाए गए सवालों का क्या अधिकारियों के पास नहीं है कोई जवाब ?

रतलाम डेस्क

नगर प्रतिनिधि 
सैलाना ( रतलाम ) - आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले क्षेत्रीय विधायक कमलेश्वर डोडियार द्वारा नगर परिषद सैलाना में आवेदन देकर नगर की विभिन्न समस्याओं व अवैध पदोन्नति को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों से जवाब मांगा था।

आवेदन के प्रथम बिंदु में क्षेत्रीय विधायक द्वारा नगर परिषद में कार्यरत एक सफाईकर्मी को किस नियम के तहत सहायक राजस्व निरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया गया इसकी जानकारी मांगी गई थी। आपको बता दें कि पूर्व विधायक द्वारा भी उक्त कर्मचारी की संदेहास्पद नियुक्ति को लेकर विधानसभा में प्रश्न उठाया गया था। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस मामले में लगता है जवाब देने में सक्षम नहीं है।

विधायक कमलेश्वर डोडियार द्वारा और भी कई विषयो की जानकारी नगर परिषद के अधिकारियों से मांगी गई थी।

डोडियार द्वारा नगर में गणेश मंदिर स्थित दो सरकारी दुकानों (वर्तमान में रेस्टोरेंट) को बीच से तोड़ कर दो दुकान को एक दुकान में परिवर्तित किस नियम के तहत किया गया इसकी जानकारी भी मांगी गई. डोडियार ने सवाल किया कि शासकीय संपत्ति को तोड़ने का यह कार्य किसके आदेश पर किया गया ? 
विधायक ने कई घुमटियों और चाय पानी की दुकानों पर भी रात दस बजे बाद चलने को लेकर सवाल किया था कि ये किसके आदेश पर चल रही है। डोडियार  का कहना था कि आवारा तत्व इन जगहों पर इकट्ठा होकर अनैतिक कार्यों की रूप रेखा बनाते है।
विधायक द्वारा इन समस्याओं को लेकर करीब एक हफ्ता पहले दिया गया था आवेदन
अधिकारी अब तक ना कोई ठोस कार्यवाही कर पाए ना ही उचित जवाब दे पाए 

लगभग एक हफ्ता से ज्यादा बीत जाने के बावजूद अब तक जिम्मेदार अधिकारी नगर में नियम विरुद्ध किए गए कामों व नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक द्वारा उठाए गए सवालों पर ना कोई  ठोस जवाब दे पाए हैं ना ही कोई कार्यवाही कर पाए हैं।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->