शुभमन गिल को प्लेटलेट्स घटने पर अचानक हॉस्पिटल में कराया भर्ती, पाकिस्तान के खिलाफ भी नहीं खेलें

शुभमन गिल को प्लेटलेट्स घटने पर अचानक हॉस्पिटल में कराया भर्ती, पाकिस्तान के खिलाफ भी नहीं खेलें

वर्ल्‍ड कप 2023 में भारत के लिए पहला मुकाबला नहीं खेल सके स्टार ओपनर शुभमन गिल की हेल्‍थ को लेकर ताजा अपडेट आया है, जो क्रिकेट फैंस के साथ टीम इंडिया की चिंता बढ़ाने वाला है। डेंगू की बीमारी से पीडि़त शुभमन गिल की प्लेटलेट्स कम होने के चलते उन्‍हें अचानक चेन्नई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

वर्ल्‍ड कप 2023 में भारत के लिए पहला मुकाबला नहीं खेल सके स्टार ओपनर शुभमन गिल की हेल्‍थ को लेकर ताजा अपडेट आया है, जो क्रिकेट फैंस के साथ टीम इंडिया की चिंता बढ़ाने वाला है। डेंगू की बीमारी से पीडि़त शुभमन गिल की प्लेटलेट्स कम होने के चलते उन्‍हें अचानक चेन्नई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बीसीसीआई पहले ही शुभमन गिल की हालत को देखकर उन्‍हें अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से बाहर कर चुका है। वहीं, अब उनकी हालत को देखकर उनकी पाकिस्तान के खिलाफ 14 अक्‍टूबर को खेलने की भी कोई संभावना नहीं दिख रही है। गिल की गैरमौजूदगी में ईशान किशन ही खेलते नजर आएंगे
वर्ल्‍ड कप 2023 में भारत और अफगानिस्‍तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर बीसीसीआई ने सोमवार को ही शुभमन गिल का हेल्थ अपडेट जारी किया था। बीसीसीआई ने जानकारी दी थी कि गिल टीम के साथ दिल्ली नहीं गए हैं। वह चेन्नई में ही अपना इलाज करवाएंगे। वहीं, आज मंगलवार को ताजा जानकारी के अनुसार, गिल के प्लेटलेट्स कम हो गई हैं और उन्‍हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल वह चेन्नई के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

ईशान किशन नहीं भुना सके मौका

शुभमन गिल के पहले मैच में बीमार होने के चलते ईशान किशन को मौका दिया गया था, लेकिन वह मौके को नहीं भुना सके। शुभमन के दूसरे मैच में भी नहीं खेलने के चलते ईशान किशन को अफगानिस्‍तान के खिलाफ भी मौका मिलना तय है। इसके साथ ही उन्‍हें पाकिस्‍तान के खिलाफ भी खिलाया जा सकता है।

भारत की टीम में बने रहेंगे गिल

जानकारी के अनुसार, बीसीसीआई अभी शुभमन गिल के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं करेगी। वह भारत के वर्ल्ड कप स्‍क्‍वॉड में बने रहेंगे। गिल इस साल एकदिवसीय क्रिकेट में भारत के सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वह फिट होते ही टीम इंडिया के लिए बड़े गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->