ट्यूशन टीचर ने छात्रा को डस्टर मारा, मां ने पुलिस अधीक्षक को की शिकायत।

ट्यूशन टीचर ने छात्रा को डस्टर मारा, मां ने पुलिस अधीक्षक को की शिकायत।

बैतूल संवाददाता

जिलाधीश को भी सौंपा आवेदन।

खबर जिला बैतूल के शाहपुर से है जहां एक प्रायवेट ट्यूशन सेंटर के एक शिक्षक ने 10वी कक्षा की छात्रा को डस्टर से सिर पर मार दिया,जिसके चलते छात्रा के सिर में गंभीर चोट लग गई व उसकी आखों की रोशनी चली गई। इसकी शिकायत छात्रा की मां ने जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंप कर की है। छात्रा की मां अनिता कोटियाना पति संजय कोटियाना निवासी पीएचई कालोनी वार्ड नंबर 01 शाहपुर ने बताया कि उसकी पुत्री टीना कोरियाना उम्र 15 वर्ष जो कि कक्षा 10 वी में पढ़ाई करती है। हर दिन की तरह दिनाक  01/08/2023 को वह अपने घर से कोचिंग क्लास के लिए सुबह 7 बजे गई थी। कोचिंग क्लास में पढाई के दौरान पढ़ाने वाले शिक्षक आशीष बोरवन ने अज्ञात कारण से उसकी पुत्री टिना कोटियाना को डस्टर मार दिया, जिससे छात्रा टीना के सिर पर गंभीर चोट आई थीं। 
छात्रा की मां द्वारा उसे उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शाहपुर ले जाया गया एवं वहा के डाक्टरों ने इलाज के उपरांत बैतूल रेफर कर दिया। छात्रा की मां अनिता के अनुसार उसकी पुत्री की तबियत लगतार बिगड़ रही थी एवं आंखों की रोशनी चली गई थी,जिसके चलते जिला चिकित्सालय बैतूल से भी भोपाल रेफर कर दिया गया था। 
जब छात्रा की मां ने अपनी पुत्री का उपचार करवाने के लिए कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक आशीष बोरवन से कहा कि मेरी पुत्री को आपने मारा है आप ही इसका उपचार करवाइए नहीं तो मैं आपकी पुलिस में शिकायत करूगी।तब शिक्षक आशीष बोरवन ने छात्रा की मां को आश्वासन दिया था कि मैं बच्ची का उपचार करवा दूंगा आप रिपोर्ट मत कीजिए। 
छात्रा की मां का कहना है कि- झूठे आश्वासन के कुछ समय बाद  वह आनाकानी कर रहा है, जब मैं उसे उपचार के लिए फोन लगाती हूँ तो वह फोन भी नहीं उठाता है और कहता है कि जो बनता वो कर लो मैं इलाज नही करवाउंगा।

पुलिस अधीक्षक को सौंपा शिक्षक की शिकायत संबंधी आवेदन

छात्रा की मां का कहना है कि - हमारी आर्थिक स्थिति इतनी ठीक नहीं है कि मैं अपनी पुत्री का उपचार अच्छे हास्पिटल में करवा सकूं। इसलिए हमने जिलाधीश व पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर शिक्षक आशीष बोरबन पर दंडात्मक कार्यवाही कर न्याय दिलाने की मांग की है।

--- इसे भी पढ़ें ---

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article

-->